Love shayari with image in Hindi | Love shayari for girlfriend | love sms 2021 blogspot

No comments

 Love shayari with image in Hindi | Love shayari for girlfriend| love sms 2021 blogspot


प्यार या प्रेम एक एहसास है। जो दिमाग से नहीं दिल से होता है प्यार अनेक भावनाओं जिनमें अलग अलग विचारो का समावेश होता है!,प्रेम स्नेह से लेकर खुशी की ओर धीरे धीरे अग्रसर करता है। ये एक मज़बूत आकर्षण और निजी जुड़ाव की भावना जो सब भूलकर उसके साथ जाने को प्रेरित करती है। .



शायरी पढ़ने तक ही ताल्लुक रखते हैं लोग,
 किसी ने अभी तक हमारी महबूबा का नाम तक नहीं पूछा..!



तेरे शहर में चर्चे है तेरे इश्क़ के, 
मेरे गाँव में मशहूर है सादगी मेरी..!



अब तो मुझे वो कुछ भी पसंद नहीं है मुर्शद, 
जो मुझे पहले बहुत पसंद हुआ करता था..!



आप मिले भी तो शादी मे खाना परोसते हुए, 
अब वहा हम दिल मांगते की पालक पनीर..




अगर मेरी शायरी आपको ख़ूबसूरत लगती हैं तो सोचिए, 
जिसे देखकर लिखता हूं वो कितनी खूबसूरत होगी..!




             इश्क में नामकरण का मजा ही अलग है, 
           वो जिस नाम से भी बुलाए, अच्छा लगता है..!



थक गए थे सबकी परवाह करते-करते 
  बड़ा सुकून सा है जबसे लापरवाह हुए है..!





Love shayari with image in Hindi | Love shayari for girlfriend| love sms 2021 blogspot

.
.
.
.
.
.


#shayari #love #loveshayari #loveqoutes #heart_touchingshayari #hearttouching
#pyaar #pyaarshayari #dilwalishayari



No comments :

Post a Comment