Love shayari in Hindi 2 Line - सच्चे प्यार की हिंदी शायरी 2021

No comments

 Love shayari in Hindi 2 Line - सच्चे प्यार की हिंदी शायरी 2021


Hello dosto sabko apni zindagi me ek baar Sacha pyaar jarur hota hai. Or jab kisi ko Sacha pyaar hota hai to us insaan ki zindagi badal jaati hai. Vo apni zindagi me khush rahne lagta hai. Or Sacha pyaar kabhi bhulaya nhi jaya sakta. Jo aaj mai aapke liye kuch aisi hi post Love shayari in Hindi me kuch aisi hi shayari lekar aaya hu jisko pad kar aapko apne pyaar ki yaad jarur aaegi. 


Sacha pyaar kya hota hai

1. लव शायरी हिंदी में 2020 2 Line:


* हसरत है इश्क़ तुझसे एक बार और कर लूं

   जानना है टूटा हुआ दिल दोबारा कैसे टूटता है*



* नहीं होते हो, तब भी होते हो तुम.. 

  हर वक्त जाने क्यों महसूस होते हो तुम..



* उसके लिये दुनिया से बाद में लड़ेंगे 

  पहले तो उनसे ही लड़ाई खत्म नहीं हो रही...



*            पूरा माहौल "Wow" हो जाता हैं

 जब अपना पसंदीदा दोस्त "Active Now" हो जाता हैं..



* जिस महफील ने भुलाया हमको क्यों उसे याद करे 

      आगे लम्हे बुला रहे हैं चलो नई सुरुआत करे



* बस एक तुझसे मुलाकात की ख्वाईश हैं 

  यूँ तो मेरे phone में तेरी तस्वीरे बहुत सारी है...



* क्या बताऊं उसके बारे में दोस्तों वो 

मुझसे भी लड़ती हैं और मेरे खातिर भी लड़ती हैं



2.  लव लेटर शायरी हिंदी


* उनकी तारीफ मे अब मै क्या लिखूं 

  वो मेरी "मां की बहू बनने लायक है !!!



* यूँ ना छोड़ जिंदगी की किताब को खुला,

  बेवक्त की हवा ना जाने कौन सा पन्ना पलट दे



* फिक्र बता रही है मोहब्बत जिन्दा है। 

     फासलो से कह दो गुरूर ना करे



*      खुशी हुई की तुम खुश हुए,

 हम खुश रहे इतने खुशनसीब हम न हुए।



* अपना तो दिवाला निकल गया, 

 जितना प्यार था सब उन पर लुटा दिया।



*  मेरे मनाने का अंदाज उसे इतना भाता है,

   की बार-बार मुझसे वो खफ़ा हो जाता है।



*. दुरिया मायने नहीं रखती, 

जब दिल एक दुसरे के वफादार हो ।



* एक समय बाद जिंदगी में 

किसी से कोई शिकायत नहीं रहती!


3. Heart Touching Love Shayari in Hindi


* तुम ख्वाब नहीं, हक़ीक़त हो, 

  वो हक़ीक़त जो एक ख्वाब' है.



* माँ की तरह कोई और ख्याल रख पाये..

      ये तो बस ख्याल ही हो सकता है..



* आदत नहीं थी मेरी झुठ बोलने की पर 

   तेरे इश्क ने झुठ बोलना भी सिखा दिया



* परवाह किसे है दुनिया की मेरी जाँ 

  तुम गले तो लगाओ हम इंतज़ार में है



* फर्क तो अपनी अपनी सोच में होती है जनाब, 

   वरना दोस्ती भी मोहब्बत से कम नहीं होती!!!



* दोस्ती का हाथ मै ने जब बढ़ा दिया...

 फिर नहीं गिना कि, किस ने कब दग़ा दिया !!



*.    जो लोग दर्द को समझते हैं, 

वो लोग कभी भी दर्द की वज़ह नही बनते !!



4. Heart Touching Love Shayari in Hindi for Girlfriend



* कोशिशें उस वक़्त बेकार हो जाती है। 

 जब ख्वाईशो की किस्मत से हार हो जाती है...



* झूठी हँसी से जख्म और बढ़ता गया, 

 इससे बेहतर था खुलकर रो लिए होते !!!



* उन्होंने कहा, बहुत बोलते हो, अब क्या बरस जाओगे,

     हमने कहा, चुप हो गए तो तुम तरस जाओगे !!



* इंतजार इजहार इबादत सब तो किया मैंने 

  और कैसे बताऊ प्यार कि गहराई क्या हैं ॥



* जागना भी कबूल हैं तेरी यादों में रात भर, 

  तेरे एहसासों में जो सुकून है वो नींद में कहाँ !!



* पूरा दिन गुजर गया और तुमने याद तक ना किया

   मुझे नहीं पता था की इश्क़ में भी इतवार होता है !!



* तेरे वजूद से है, मेरे गुलिस्तां में रौनकें सारी 

 तेरे बगैर इस दुनिया को, हम वीरान लिखते हैं !!



5. Love Shayari for gf in Hindi


* भरोसा ना करना इस दुनिया के लोगों पे 

 मुझे तबाह करने वाला मेरा बहुत अज़ीज़ था.



* सादगी इतनी भी नहीं है अब बाकी मुझमें, 

   कि तू वक़्त गुज़ारे और मैं मोहब्बत समझुं !!



* वास्ता हमसे, पहले से ही वो, कम रखते हैं...

   वो हम ही हैं, जो मोहब्बत का भ्रम रखते हैं !!



* वो किसी और का होकर बोलते है 

 तुम्हारी जगह कोई और नहीं ले सकता



* बड़ा गज़ब किरदार है.... मोहब्बत का,

   अधूरी हो सकती है पर... खत्म नही.....



      .......thank you.....



I hope aapko meri post Love shayari in Hindi achi lagi hogi. Maine is post me sache pyaar ke liye , or sache pyaar ki yaad me kuch shayari likhi hai. Agar aapko achi lagi ho to please support karo



Other post 

👇

Pyaar bhari shayari in Hindi 2021

Baat nhi karne ki shayari

Dosti shayari in Hindi 2021

Dard bhari shayari in Hindi 2021

No comments :

Post a Comment